लोक पहल जन मंच

खबरें देश की, विचार देश के

Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post

असदुद्दीन ओवैसी के मॉब लिचिंग वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का पलटवार, जानिए ओवैसी क्यों कर रहे फायदे की राजनीति

News Content

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर अपने बयान के चलते भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर हैं। जहां असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जबरदस्त पलटवार किया है। दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय संसद में मुसलमानों की मॉब लिचिंग होने की संभावना जताई थी। लेकिन केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने संभावनाओं को भी खारिज करते हुए असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर टिप्पणी करते हुए ऐसे विषयों पर राजनीति न करने की हिदायत दी। फिलहाल ओवैसी द्वारा अपने फायदे के लिए हर किसी पर सवाल उठने वाली राजनीति की जा रही है।

ओवैसी ने कहा कि देश की संसद में होगी मुसलमान की मॉब लिंचिंग

असदुद्दीन ओवैसी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लेने की कोशिश कर रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपने बयान में कहा कि वो दिन दूर नहीं, जब देश की संसद में मुसलमान की मॉब लिंचिंग होगी। बता दें कि इससे पहले बीएसपी सांसद दानिश अली ने आरोप लगाया था कि संसद में उनके साथ वर्बल लिंचिंग की गई और अब सड़क मॉब लिंचिंग की कोशिश की जा रही है। इसके बाद भी उन्होंने कहा कि इस मामले के बाद से ही उनके फोन पर धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया पलटवार

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने जब मॉब लिचिंग को लेकर बयान दिया, तो भारतीय जनता पार्टी ने इसका विरोध किया। जहां भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा कि, ‘असदुद्दीन ओवैसी कई सालों से सांसद हैं। उन्होंने जब भी संसद में बोलने का समय मांगा, उन्हें दिया गया। संसद में हर किसी को बोलने का अधिकार मिलता है, लेकिन किसी को मौका नहीं मिलता या किसी की लिंचिंग कर दी जाएगी, राजनीति करना बंद करें।’

आखिर ओवैसी क्यों कर रहे फायदे की राजनीति

भारतीय संसद में जैसे ही असदुद्दीन ओवैसी ने मॉब लिचिंग होने की संभावना जताई, तो इससे एक बात तो स्पष्ट हो गई कि ओवैसी इस समय अपने फायदे की राजनीति करने में लगे हुए हैं। दरअसल लोकसभा चुनाव धीरे-धीरे काफी नजदीक आते जा रहा है, जिसके चलते जनता का विश्वास हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमला कर रहे हैं। हालांकि देश की जनता इस बात को भली-भांति जानती है कि ओवैसी अपने फायदे की राजनीति के लिए इस प्रकार के बयान दे रहे हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp
Scroll to Top