लोक पहल जन मंच

खबरें देश की, विचार देश के

Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post

राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को है सत्ता खोने का डर, मध्य प्रदेश में भी कांटे की टक्कर

News Content

राजस्थान और मध्य प्रदेश समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का आयोजन होना है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी जोरा शोरों से प्रचार कर रही हैं। लेकिन राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को अपनी सत्ता खोने का डर सता रहा है। वहीं मध्य प्रदेश में भी दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है। बता दें कि राजस्थान दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया था कि कांग्रेस किस प्रकार से राजस्थान विधानसभा चुनाव में डरी हुई दिखाई दे रही है। जहां उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान का भी जिक्र किया था। वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मध्य प्रदेश दौरा भी है।

कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही मान ली हार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब राजस्थान दौरे पर पहुंचे थे, तो उसे दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी को राजस्थान में सत्ता खोने का डर है। दरअसल इस दौरान उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक बयान का जिक्र किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने एक बयान में कहा था कि अगर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई, तो उनकी योजनाएं बंद कर देगी।

दंगे, महिलाओं-दलितों पर अत्याचार में टॉप पर राजस्थान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाते हुए कहा था कि “बीते 5 साल में कांग्रेस सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है। मैं बहुत दुखी मन से कहता हूं कि जब अपराध, दंगे, महिलाओं-दलितों पर अत्याचार की बात होती है तो राजस्थान टॉप पर आता है। मैं बहुत दुख के साथ आपसे पूछता हूं कि क्या 5 साल पहले आपने इसलिए राजस्थान (कांग्रेस सरकार) को वोट दिया था?”

आज मध्यप्रदेश का करेंगे दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी कई रैलियां कर रहे हैं। जहां आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जनसभा को संबोधित करने के लिए जबलपुर पहुंचेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में करीब 12,600 करोड़ रूपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। बता दे की इन परियोजनाओं में रेल और सड़क सहित कई परियोजनाएं शामिल हैं। जिस तेजी के साथ मध्य प्रदेश और राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौरा कर रहे हैं, उससे लोगों के बीच भारतीय जनता पार्टी अच्छी खासी जगह बना रही है। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp
Scroll to Top