लोक पहल जन मंच

खबरें देश की, विचार देश के

Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post

अमित शाह का छत्तीसगढ़ में जीत का दावा, कहा – भारतीय जनता पार्टी की बनेगी सरकार

News Content

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान से यह पूरी तरह से स्पष्ट हो गया है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। जनता को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने महादेव एप मामले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला। अमित शाह ने प्रदेश की महिलाओं के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए वादों का जिक्र किया और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है।

भाजपा सरकार बनने का दावा

भारतीय जनता पार्टी द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर काफी पहले से ही यह दावा किया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। वहीं छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान संपन्न होने के बाद गृहमंत्री ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा “ये निश्चित हो गया है कि छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।”

कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने का बयान

भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के बीच छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार बयान बाजी हो रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण के बाद कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का छत्तीसगढ़ में सूपड़ा साफ हो गया है। उन्होंने बयान देते हुए कहा “मैं कल रात को ही रायपुर में मीटिंग करके आया हूं। पहले चरण में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है।”

महादेव एप घोटाले को लेकर बघेल सरकार पर हमला

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भूपेश बघेल सरकार पर महादेव बेटिंग एप मामले को लेकर जमकर हमला बोला गृहमंत्री ने कहा “अरे भाई कम से कम भगवान महादेव को तो छोड़ देते।” अमित शाह ने भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा “इन लोगों ने हजारों करोड़ रूपये का घोटाला किया। चावल भेजे, उसमें घपला, आवास भेजा, उसमें घपला, कोरोना को लेकर राहत भड़की, उसमें घपला। आज राज्य का बच्चा-बच्चा कह रहा, ‘सट्टे पे सट्टा कर रहा भूपेश कक्का।’

किसानों को लेकर किया बड़ा ऐलान

छत्तीसगढ़ के किसानों को लेकर अमित शाह ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि “भाजपा ने तय किया है राज्य में हमारी सरकार बनने के बाद धान के किसान का प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान 3100 रुपए में सरकार खरीदेगी।” वहीं उन्होंने राज्य में माता बहनों को लेकर कहा “हमारी सरकार बनने के बाद राज्य में माता-बहनों को हर साल 1200 रुपए देने का काम बीजेपी करने वाली है।”

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp
Scroll to Top