लोक पहल जन मंच

खबरें देश की, विचार देश के

Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post

छत्तीसगढ़ को लूट रही कांग्रेस पार्टी, घोटालों में सबसे आगे है कांग्रेस पार्टी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

News Content

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का आयोजन होना है। जहां चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर लगातार हमलावर दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी दोनों ही विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी हुई है और दोनों ही पार्टी एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए हमला कर रही हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर दौरे पर थे। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ को लूट रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी घोटाला में सबसे आगे है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर कई और गंभीर आरोप लगाए।

गाय के गोबर में भ्रष्टाचार करे, उसकी क्या मानसिकता होगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पहुंचे तो उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी को भ्रष्टाचारी पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार गरीब कल्याण में भले ही पीछे हो लेकिन भ्रष्टाचार में छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार काफी आगे बढ़ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि आप कल्पना करिए, अगर कोई गाय के गोबर में भी भ्रष्टाचार करे, तो उसकी क्या मानसिकता होगी।

कांग्रेस पार्टी ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड दिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने तो घोटाले के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बता दें कि उन्होंने कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार नहीं है, तो यहां के वासियों का बहुत नुकसान हो रहा है। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के लोगों को मुफ्त में मिल रहे घरों को भी नहीं मिलने दिया। प्रधानमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार गरीबों के लिए बनाई जाने वाली योजनाओं को लागू करने में काफी पीछे है।

कांग्रेस कार्य करती, तो हमें मेहनत की नहीं पड़ती जरूरत

रायगढ़ में लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में अपना काम ठीक से किया होता तो हमारी सरकार को इतनी मेहनत करने की जरूरत ही नहीं पड़ती। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार कांग्रेस पार्टी के लिए एटीएम का काम कर रही है। उनके नेता बोलते हैं कि हमें सत्ता में बहुत समय बाद मौका मिला है, इसलिए जितना लूट सको, लूट लो फिर बाद में मौका मिले ना मिले।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp
Scroll to Top