लोक पहल जन मंच

खबरें देश की, विचार देश के

Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post

बजरंग दल बैन करने का वादा करने वाली कांग्रेस को बजरंग दल में दिखने लगे अच्छे लोग, गृह मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार

News Content

कर्नाटक में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का वादा करके सत्ता में आने वाली कांग्रेस अब मध्यप्रदेश में अपनी बात से पलटने लगी है। बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले बजरंग दल को प्रतिबंध करने का मामला सुर्खियों में आ गया है। जहां इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि वह मध्यप्रदेश में बजरंग दल पर प्रतिबंध नहीं लगाएंगे। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के इस बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने करारा पलटवार किया है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को बताया चुनावी हिंदू

मध्यप्रदेश में बजरंग दल पर प्रतिबंध न लगाने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कांग्रेस को चुनावी हिंदू बताया। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस इन दिनों पूरी तरह चुनावी हिंदू बनी हुई है। उन्होंने बताया कि चुनाव के समय ही कमलनाथ बाबा बागेश्वर धाम की शरण में पहुंच रहे हैं, तो कभी दिग्विजय सिंह को बजरंग दल में अच्छे लोग नजर आने लगे हैं।

बजरंग दल में कुछ अच्छे लोग – पूर्व सीएम

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीते दिनों बजरंग दल को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा कि अगर हम मध्य प्रदेश में चुनाव जीतते हैं, तो मध्य प्रदेश में बजरंग दल प्रतिबंध नहीं लगाया जायेगा। बता दें कि बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार आने से पहले ही होने लगी थीं। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने बयान में आगे कहा कि हम बजरंग दल पर प्रतिबंध इसलिए नहीं लगाएंगे, क्योंकि बजरंग दल में कुछ अच्छे लोग भी हो सकते हैं।

कुछ दिन बाद सब अच्छे लगने लगेंगे – गृह मंत्री

मध्यप्रदेश के वर्तमान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के उस बयान का करारा जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि बजरंग दल में कुछ अच्छे लोग भी हो सकते हैं। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अभी दिग्विजय सिंह को बजरंग दल में कुछ लोग अच्छे दिखाई दे रहे हैं। जल्द ही आई फ्लू ठीक हो जायेगा, तो उन्हें बजरंग दल के सभी लोग अच्छे नजर आने लगेंगे। इतना ही नहीं गृह मंत्री ने आगे कहा कि जनता सब समझ चुकी है, उन्हें पता है कि कांग्रेस सिर्फ चुनावी हिंदू है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp
Scroll to Top