लोक पहल जन मंच

खबरें देश की, विचार देश के

Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post

भाजपा नेता दारा सिंह चौहान ने कहा कि सपा छोड़ने का कोई अफसोस नहीं, 2024 में मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री

News Content

उत्तर प्रदेश में घोसी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि भाजपा हारने के बाद हताश नहीं है और लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है। लेकिन इसी बीच घोसी विधानसभा सीट पर चुनाव हारने के बाद भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने कहा कि जानता जो करती है, वो सही करती है, इसका उन्हें कोई अफसोस नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने समाजवादी पार्टी को छोड़ दिया, इसका भी मुझे कोई अफसोस नहीं है। वहीं भाजपा नेता दारा सिंह चौहान ने कहा कि 2024 में भाजपा की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधनमंत्री बनेंगे।

समय कम मिलने के कारण हारे चुनाव

भाजपा नेता दारा सिंह चौहान ने उपचुनाव हारने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में प्रचार के लिए समय कम मिला था, जिससे हम सही से प्रचार नही कर पाए। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता को हम केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का भी जिक्र समय कम होने के कारण सही से नहीं कर पाए, इसलिए हमें हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि 2024 के लोकसाभा चुनाव में हम मजबूत स्थिति में होंगे और मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधनमंत्री बनेंगे।

जानता के प्यार और आशीर्वाद के लिए दिया धन्यवाद

दारा सिंह चौहान ने कहा कि घोसी की जनता का उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद करता हूं। आगे उन्होंने कहा कि यहां की जानता न हमसे और न ही पार्टी से नाराज है, अगर नाराज होती है तो इतना वोट हमे क्यों देती। उन्होंने कहा कि कुछ लोगो ने इस चुनाव को इंडिया बनाम एनडीए का रुप देने की कोशिश की, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। दरअसल इस उपचुनाव को इंडिया बनाम एनडीए के रूप में देखा जा रहा था, यही कारण भी था कि विपक्ष की तरफ से केवल समाजवादी पार्टी ने चुनाव लड़ा। बाकी की विपक्षी पार्टियों ने इस उपचुनाव में अपने प्रत्यासी ही नहीं उतारे।

उत्तर प्रदेश में भाजपा का है दबदबा

घोसी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन भारतीय जनता पार्टी का उत्तर प्रदेश में काफी दबदबा है। चाहे लोकसभा चुनाव हो या फिर विधानसभा चुनाव, दोनों ही चुनावों में उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत मिला है। यही कारण है कि उपचुनाव में हारने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी हताश नहीं है। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव जीतने की तैयारी कर रही है। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp
Scroll to Top