लोक पहल जन मंच

खबरें देश की, विचार देश के

Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post

योगी बोले कानून को बंधक बनाकर सुरक्षा में सेंध लगाने का न करें प्रयास, बहन- बेटी को छेड़ने पर यूपी में यमराज से होगी भेंट

News Content

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर काफी गंभीर हैं। जहां उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में विकास और कल्याण के लिए सुदृढ़ कानून व्यवस्था का उल्लेख करते हुए कहा कि कानून संरक्षण के लिए है, लेकिन कानून को बंधक बनाकर व्यवस्था में सैंध लगाने का प्रयास करने की इजाजत किसी को नहीं है। इस दौरान महिला सुरक्षा को लेकर भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चेतावनी देते हुआ कहा कि अगर किसी ने बहन- बेटी को छेड़ा, तो अगले चौराहे पर यमराज उनका इंतजार करेगा।

यमराज के यहां भेजने से कोई नहीं रोक पायेगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की कानून व्यवस्था की चर्चा करते हुए कहा कि कानून सुरक्षा के लिए है, लेकिन किसी ने बहन बेटी के साथ छेड़खानी की तो अगले चौराहे पर उसे शोहदे का यमराज इंतजार कर रहे होंगे। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि ऐसे शोहदों को यमराज के यहां भेजने से कोई रोक नहीं पाएगा। वहीं सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले कि हमें सुरक्षा के लिए बेहतरीन वातावरण देना होगा। उन्होंने कहा कि कानून संरक्षण के लिए है, कानून को बंधक बनाकर कोई किसी की सुरक्षा पर सेंध लगाने का प्रयास नहीं करे।

बिना भेदभाव लोगों तक पहुंचा रहे योजनाएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने बयान में यह भी कहा कि सरकार बिना भेदभाव के लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए संकल्पित और समर्पित है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कई योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिन्हें प्रदेश के हर व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही हो गया इतना आपने बताया कि सरकार के साथ यदि नागरिक भी अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहेंगे, तो विकास कार्यों में जो लोग भी बैरियर बना रहे हैं, वह स्वतः बेनकाब होते जाएंगे।

लापरवाही नहीं होगी बर्दास्त

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान यह भी कहा कि किसी भी स्तर पर लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दरअसल उनका कहना था कि उत्तर प्रदेश में लगातार विकास कार्य किया जा रहे हैं, ऐसे में अगर विकास कार्यों में लापरवाही बरती जाती है, तो इसे किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विकास को लेकर दिए उन्होंने अपने बयान में उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी कार्यदायी संस्था हो, उसे मानक व गुणवत्ता के साथ विकास कार्य करने को प्रतिबद्ध होना होगा। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp
Scroll to Top