लोक पहल जन मंच

खबरें देश की, विचार देश के

Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post

राहुल गांधी ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, तो बीजेपी ने कहा राहुल गांधी चीन की बातों पर क्यों बरसाते हैं इतना प्यार

News Content

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान सांसद राहुल गांधी इस समय अपनी दूसरी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। जहां इस दौरान राहुल गांधी लद्दाख पहुंचे थे। लद्दाख पहुंचने के बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए इतना तक कह दिया कि बीजेपी वाले आपसे आपकी जमीन छीनना चाहते हैं। उसके साथ ही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने के भी आरोप लगाए। हालांकि इसका जवाब देते हुए बीजेपी के प्रवक्ता और सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि बार-बार राहुल गांधी क्यों चीन की बातों पर प्यार बरसाते हैं।

बीजेपी वाले लद्दाख की जमीन पर अडानी के प्रोजेक्ट लगाना चाहते हैं – राहुल गांधी

लद्दाख के लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले आपकी जमीन आपसे छीनना चाहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वाले इस छीनी हुई जमीन पर अडानी जी के प्रोजेक्ट्स लगाना चाहते हैं, जिसका फायदा वो यहां के लोगों को नहीं दिलवाना चाहते हैं। वहीं राहुल गांधी ने ये भी कहा कि हम ऐसा बिल्कुल भी नहीं होने देंगे।

राहुल बोले कि चीन ने हड़प ली है जमीन

राहुल गांधी लद्दाख में यह भी कहा कि चीन ने भारत की जमीन हड़प ली है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोल रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी का कहना है कि चीन ने भारत की हजारों किलोमीटर जमीन पर कब्जा कर लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि लद्दाख का हर एक व्यक्ति जानता है कि चीन ने भारत की जमीन हड़प ली है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसको लेकर लगातार झूठ बोल रहे हैं।

सुधांशी त्रिवेदी ने किया राहुल गांधी पर पलटवार

राहुल गांधी ने लद्दाख में जैसे ही भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया, तो भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी पर पलटवार कर दिया। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि मुझे यह बिल्कुल समझ में नहीं आता है कि आखिर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बार-बार चीन की बातों पर प्यार क्यों बरसाते हैं। इसके साथ ही सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि चीन के साथ कांग्रेस के संबंध कैसे रहे और हमारे संबंध कैसे हैं यह पूरी तरह से स्पष्ट है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बीजेपी सरकार में ही 2020 में बीजिंग के एक थिंक टैंक ने कहा था कि ‘तियानानमेन चौक नरसंहार के बाद चीन कूटनीतिक तौर पर अलग-थलग पड़ने की सबसे बुरी स्थिति में हैं।

डोकलाम के दौरान चीनी राजदूत के साथ किया था राहुल गांधी ने भोजन

सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि डोकलाम के दौरान चीनी राजदूत के साथ राहुल गांधी ने खाना खाया था। वहीं इस पर आगे बोलते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी ने जब डोकलाम के दौरान चीनी राजदूत के साथ खाना खाया, तो इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं नहीं दी, बल्कि चीन के द्वारा एक तस्वीर जारी की गई, तब जाकर पता चला कि राहुल गांधी ने चीनी राजदूत के साथ भोजन किया है। फिलहाल यह देश की जनता को समझना होगा कि आखिर उन्हें किस पर भरोसा करना है। क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने जो आरोप लगाए हैं, वह बेबुनियाद और निराधार हैं। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp
Scroll to Top