लोक पहल जन मंच

खबरें देश की, विचार देश के

Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post
Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content
Post Type Selectors
post

राहुल गांधी के बयान पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा – “भगवान उन्हें सदबुद्धि प्रदान करें”

News Content

कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान में वायनाड से सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकल रहे हैं। इस यात्रा में राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर राम मंदिर को लेकर हमला बोलते हुए आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर का राजनीतिकरण कर रही है। राहुल गांधी के इस आरोप पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी को लेकर भगवान से उन्हें सद्बुद्धि प्रदान किए जाने की प्रार्थना की है। 

राहुल गांधी के बयान पर छिड़ी बहस

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया गया है और इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और आरएसएस के इर्द-गिर्द केंद्रित कर दिया है। राहुल गांधी के इस बयान पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “भगवान श्रीरामलला के जन्मस्थान पर विराजमान होने से कांग्रेस सरदार राहुल गांधी बौखला गए हैं! भगवान उन्हें सदबुद्धि प्रदान करें!”

तीसरी बार मोदी सरकार बनने का दावा

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर को लेकर राहुल गांधी पर पलटवार करने के साथ-साथ तीसरी बार मोदी सरकार बनने का दावा किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “तीसरी बार मोदी सरकार।” बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा कई इंटरव्यू और रैलियों में यह दावा किया जा रहा है कि देश में लगातार तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और पार्टी 400 से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी।

एक तरफ भाजपा पर हमला, दूसरी तरफ दिखावा!

कांग्रेस पार्टी से तमाम विपक्षी पार्टियों एक तरफ भारतीय जनता पार्टी पर राम मंदिर को लेकर हमला बोल रही हैं और राम मंदिर का राजनीतिकरण करने का आरोप लगा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने राम मंदिर उद्घाटन के दिन कर्नाटक के 34 हजार मंदिरों में विशेष पूजा करने का ऐलान किया है। आम आदमी पार्टी ने भी हर महीने के पहले मंगलवार को सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड और हनुमान चालीसा कराने का ऐलान किया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Pocket
WhatsApp
Scroll to Top